Tuesday 14 November 2017

विदेशी मुद्रा सीआर 1000


67 विदेशी मुद्रा व्यापारियों को पुराना 500 रुपये, 500 आईटी विभाग के तहत नोटों की तलाश में आईटी विभाग उन मामलों की तलाश कर रहा है जहां हवाला मार्ग का इस्तेमाल पुराने मुद्राओं का आदान प्रदान करने के लिए किया जाता है। नई दिल्ली: अवैध मनी परिवर्तकों की जांच को चौड़ा करने के बाद, प्रवर्तन निदेशालय ने देश भर में 67 विदेशी मुद्रा व्यापारियों का ट्रैक रख कर रखी है ताकि सरकार ने पुराने 500 और 1,000 रुपए नोटों को खत्म करने के बाद विदेशी मुद्रा उल्लंघन और मनी लॉन्डिंग की जांच की। समानांतर तरीके से, आयकर विभाग ने देश भर में हवाला मनी एक्सचेंज की जांच के लिए सर्वेक्षण किया जबकि डीजीसीईआई ने शेयर और बिक्री के विवरणों की जांच करने के लिए बड़ी जौहरी का दौरा किया। राजस्व सचिव हसमुख अधिया ने आज कहा कि ईडी देश भर में प्रमुख मुद्रा एक्सचेंजों द्वारा विदेशी मुद्रा के उल्लंघन और मनी लॉन्ड्रिंग की तलाश में है। इसके अलावा, केंद्रीय उत्पाद शुल्क खुफिया (डीजीसीईआई) के महानिदेशालय ने भारत के शहरों में बड़े जौहरी का सर्वेक्षण किया है, उन्होंने कहा। पुरानी मुद्रा के बदले अवैध धन परिवर्तन की संभावना की जांच के लिए ईडी ईंधन के 67 विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर सर्वेक्षण कर रही है। आयकर विभाग उन मामलों पर भी विचार कर रहा है जहां हवाला मार्ग का इस्तेमाल पुराने मुद्राओं के बदले किया जाता है। सूत्रों का कहना है कि 5001,000 नोट्स देने वाले लोगों की छूट में नई वैध मुद्रा वापस लेने की उम्मीद में टैक्स डिपार्टमेंट स्कैनर के तहत भी आ गया है, जो एक नजर रखता है, सूत्रों ने कहा। अफवाहों के बीच कि कर विभाग इस्पात क्षेत्र में सर्वेक्षण कर रहा है, सूत्रों ने स्पष्ट किया कि अभी तक केवल आभूषण, पैसा एक्सचेंजर्स और धर्मार्थ ट्रस्ट सरकारी रडार पर हैं। डीजीसीईआई ने 7-11 नवंबर के बीच बड़ी जौहरी के बिक्री और शेयरों के बारे में जानकारी मांगी है डीजीसीईआई 7-11 नवंबर के बीच जौहरी के स्टॉक होल्डिंग और बिक्री की जांच कर रहा है, यह देखने के लिए कि क्या अचानक घोषणा की घोषणा के बाद अचानक तेज हो, एक स्रोत ने कहा। टैक्स विभाग ने सबूत पाया है कि जमा किए गए काले धन को बदलने के लिए बेताब प्रयास किए जा रहे हैं। कर अधिकारियों ने व्यापारियों के व्यापार परिसर का दौरा किया है और उपलब्ध स्टॉक का विश्लेषण किया है। काले धन पर कभी भी अपनी सबसे बड़ी दखल में, सरकार ने मंगलवार की रात 500 रुपये और 1,000 रुपये के नोट्स की घोषणा की और उन बैंकों में जमा करने के लिए ऐसे नोट रखने वाले लोगों से कहा। साइरिंग सीआरएस बहुत विचार-विमर्श और अनुसंधान के बाद, Ive ने एक छोटा सा लाइव माइक्रो अकाउंट खोला 1000 के लिए फिनफैक्स (क्रेडिट कार्ड फीस के बाद 970.62) मैं फिनफएक्स का उपयोग कर रहा हूं क्योंकि वे एक ईसीएमडीएमए ब्रोकर हैं (कभी भी बाजार निर्माता का उपयोग नहीं करते) जो यूएस क्लाइंट की अनुमति देता है, स्क्रैपिंग और हेजिंग की अनुमति देता है, 1: 200 लीवरेज तक की है, और कोई भी फीफा नियम लागू नहीं होता है, जो कि रणनीति को होने की ज़रूरत है सफल, प्लस कोई रविवार मोमबत्तियों के साथ गड़बड़ करने के लिए मैं ब्रोकर पर थोड़ी धन बचाएगा, जो विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग से वापस छूट प्राप्त करने जा रहा है। सौभाग्य। मैं अपने जीवित खाते पर भी परीक्षण करूँगा। फिनफिक्स मेरी राय में एक अच्छा दलाल है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह 0.01 पर न्यूनतम 0.1 लॉट साइज के साथ एक सच्चे ईसीएन के रूप में काम करेगा, यह बाजार निर्माता के रूप में काम करेगा। वैसे भी, इस महान प्रणाली के लिए धन्यवाद। mer071898, आप मुझे यह कहने से सहमत नहीं हैं कि एफआईबीएस के बारे में, मैं अगले साल के लिए बहुत इंतजार कर रहा हूं जब व्यापार की वापसी सामान्य स्थिति में होती है, जो नियमित मात्रा में होती है। मैं एडीआर इंडिकेटर पोस्ट कर रहा हूं जिसका उपयोग मैं इसके बारे में कई पीएम हूं। मुझे सचमुच लगता है कि यह दैनिक आंदोलन के भीतर मूल्य आंदोलन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है जो इस विधि का उपयोग करता है। आपको पहले से ही व्यापार से दिखाए गए परिणाम को देखना होगा, यह एक चेरी का चार्ट भी नहीं है, मैं लाभ के लिए पहले से ही बाहर निकल रहा था, न्यू यॉर्क ओपन सबसे महत्वपूर्ण था। सभी संलग्न छवि के लिए नया साल मुबारक हो (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अपने व्यापार को जटिल बनाने के लिए सबसे आसान बात यह है कि कोई भी ऐसा कर सकता है जो जुलाई 2018 की स्थिति में शामिल है: सदस्य 3,197 पद ऑनलाइन अब रे: पोस्ट 1 के अनुसार व्यापार प्रविष्टि, नीले बॉक्स में एशियाई सत्र, जो 5 पिप्स के लिए बंद कर दिया जाता है, तो देर से शुरुआती दिनों के लिए एक वैध प्रविष्टि के बाद कीमतें उच्चतर सीमा के भीतर बंद हो जाती हैं, जैसा कि आरजी प्रवेश लाइन द्वारा उल्लिखित पीले अंडाकार में दिखाया गया है। साथ ही, एडीआर संकेतक के मूल्य का क्यों एक अन्य उदाहरण, एडीआर वैल्यू टॉप बाएं 101 की आज की श्रेणी 104 पर पहुंच गई और पीछे हट गई अब मुझे कोई ऐसी व्यवस्था दिखाएं जो आपको 101 रेंज से 41 पिप्स के लिए सटीक प्रविष्टि और बाहर निकलें (161.8) दे सकती है या एडीआर का उपयोग करते हुए 101 पीिप्स के 89 पिप्स का लक्ष्य अनुभवी कीमत एक्शन व्यापारी 1-2-3 सेट एम्प एंट्री देखेंगे , एक एशियाई सत्र ब्रेकआउट विधि प्रविष्टि या लंदन ब्रेकआउट विधि, जो सभी 123.6 स्तर के आसपास के व्यापार में आपको मिलती है, जबकि सिनर्जी के पास पहले से ही 16 पिप्स और साथ ही साथ संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मैं एडीआर सूचक का उपयोग कर रहा हूं जैसा कि मेरे पास इसके बारे में कई पीएम हैं मुझे सचमुच लगता है कि यह दैनिक आंदोलन के भीतर मूल्य आंदोलन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है जो इस विधि का उपयोग करता है। आपको पहले से ही व्यापार से दिखाए गए परिणाम को देखना होगा, यह एक चेरी का चार्ट भी नहीं है, मैं लाभ के लिए पहले से ही बाहर निकल रहा था, न्यू यॉर्क ओपन सबसे महत्वपूर्ण था। मुझे संदेह नहीं है कि आपकी विविधता की तलाश में लायक नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में किसी नए संकेतक पोस्ट नहीं करने पर जोर देना चाहता हूं याद रखें कि मैंने पोस्ट 1 के निचले भाग में क्या लिखा था। रणनीति के मूल आधार को सही रखने के लिए कृपया थ्रेड पर यहां कोई अन्य संकेतक या सुझाव पोस्ट न करें। अगर यह कोडित होना है, तो हमें मिश्रण में फेंकने के लिए एक रिंच की आवश्यकता नहीं है। यदि आपके पास एक सुधार है जो आपके लिए काम करता है, तो अपने समय पर अपने साथ प्रयोग करें। यह किसी भी भ्रम को कम करने के लिए है जो धागा को बहुत ज्यादा अतिरिक्त सामग्री के साथ घूमने से उत्पन्न हो सकता है कृपया पूरी तरह से पूरे धागा को सवाल पूछने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि सवाल पूछने से पहले ही अधिकांश उत्तर पहले से ही धागे में हैं और आपको उत्तर दिया गया है, धन्यवाद। प्रश्नः यदि लोग आपसे इस तरह से व्यापार कर रहे हैं, तो आपसे संपर्क कर रहे हैं। धागा कृपया आरई: पोस्ट 1 के अनुसार व्यापार प्रविष्टि, नीले बॉक्स में एशियाई सत्र के दौरान एक प्रविष्टि होगी, जो 5 पिप्स के लिए बंद कर दी जाती है, देर से शुरुआत करने के लिए एक वैध प्रविष्टि के बाद कीमतें उच्चतम सीमा के भीतर बंद होनी चाहिए आरजी प्रवेश लाइन द्वारा पीले अंडाकार में दिखाया गया चूंकि आप स्कैल्प ट्रेडों नहीं ले रहे हैं और मुझे पता नहीं है कि आप कितने ट्रेड कर रहे हैं, मैं यहां पूरी तरह से टिप्पणी नहीं कर सकता मुझे 2 प्रविष्टियां दिखाई देती हैं (एक फिर से प्रवेश की जा रही है) और लाभ लक्ष्य को हिट किया जा रहा है क्या आप एक भी व्यापार रख रहे हैं और इसे अनुगामी कर रहे हैं क्या आप कई ट्रेडों को रख रहे हैं, इसके अलावा मैं एडीआर संकेतक का मूल्य क्यों मानता हूं, एडीआर वैल्यू शीर्ष 101 101 की श्रेणी को छोड़कर 104 पर पहुंच गया और पीछे हट गया। अब मुझे कोई ऐसी व्यवस्था दिखाएं जो आपको 101 रेंज से 41 पिप्स के लिए सटीक प्रविष्टि और बाहर निकलें (161.8) दे सकती है या एडीआर का उपयोग करते हुए 101 पीिप्स के 89 पिप्स का लक्ष्य अनुभवी कीमत एक्शन व्यापारी 1-2-3 सेट एम्प एंट्री देखेंगे , एक एशियाई सत्र ब्रेकआउट विधि प्रविष्टि, या लंदन ब्रेकआउट विधि, जो सभी 123.6 स्तर के आसपास के व्यापार में आपको मिलते हैं, जबकि सिनर्जी के पास पहले से ही 16 पिप्स हैं, फिर से मैं आपके उत्साह की सराहना करता हूं और मुझे खुशी है कि यह आपके लिए काम कर रहा है, कृपया भविष्य में संकेतक पोस्ट करने से बचना चाहिए। अगर कोई व्यक्ति सूचक प्राप्त करना चाहता है या इस बारे में जानने के लिए कि आप इस रणनीति का व्यापार कैसे कर रहे हैं, तो वे इसके बारे में आपको ईमेल या ई-मेल कर सकते हैं। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सदस्यता पुनरावृत्त जुलाई 2009 में शामिल 230 पदों यह उत्कृष्ट धागा है बधाई, मैं इस पिछले दो साल की तरह कुछ के लिए देख रहे हैं। मेरा ब्रोकर सुबह सुबह 7:00 बजे जीएमटी में खोला, मैंने कई युग्मों पर इसे करने की कोशिश की और अब केवल स्कैल्प और रेगुलर ट्रेड पर EURJPY पर प्रवेश किया है, लेकिन मुझे संकेतक के बारे में नहीं समझता है, क्योंकि मैं देख सकता हूं कि इसे केवल कल से चलता है हमारे पास आज एक व्यापार है, यह शुक्रवार से एससीआरजी एंट्री लाइनों और आरजी टीपी लाइनों को छोड़कर नहीं चले, अब मेरे पास 99.56 EURJPY पर एससीआरजी एंट्री लाइन है और एससी टी 1, आरजी टी 1, आरजी टी 2 और आरजी टी 3 कोई एससी ट्रेड स्टॉप और सीटी व्यापार लाइनें कल से क्षेत्र में है (शुक्रवार) मैंने ताज़ा करने की कोशिश की, लेकिन कुछ भी नहीं। ये चित्र है अब मैंने इसे एक और दलाल पर कोशिश की, लेकिन एक ही बात अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) बधाई यह एक शानदार धागा है, मैं पिछले दो सालों की तरह कुछ तलाश रहा हूं। मेरा ब्रोकर सुबह सुबह 7:00 बजे जीएमटी में खोला, मैंने कई युग्मों पर इसे करने की कोशिश की और अब केवल स्कैल्प और रेगुलर ट्रेड पर EURJPY पर प्रवेश किया है, लेकिन मुझे संकेतक के बारे में नहीं समझता है, क्योंकि मैं देख सकता हूं कि इसे केवल कल से चलता है आज हमारे पास एक व्यापार है, यह शुक्रवार से एससीआरजी एंट्री लाइनों और आरजी टीपी लाइनों को छोड़कर नहीं चलेगा। अब मेरे पास 99.56 EURJPY पर एससीआरजी एंट्री लाइन है और एससी टी 1, आरजी टी 1, आरजी टी 2 और आरजी टी 3 कोई एससी ट्रेड स्टॉप नहीं हैं और केवल एक चीज जो मैं सोच सकती हूं वह है कि काउंटर ट्रेंड और स्कैल्प फाइब्स के संकेतकों में उद्धरण मिर्ज SundayWithFridayquot मापदंडों को सही पर सेट किया गया है और उन्हें बदलना गलत है अपने MT4 प्लेटफॉर्म पर ओपन मेटाएडिटर (इस पर विस्मयादिबोधक बिंदु के साथ पीले उपज चिन्ह) और नीचे दिए गए तस्वीरों के मूल्यों को झूठे में परिवर्तित करें, उन्हें संकलित करें, के रूप में सहेजें, और इसे ठीक करना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है, तो मुझे डर है कि आपको कॉडर से बात करनी होगी कि वह काम क्यों नहीं करती। Ive 4 दलालों (बिना और बिना रविवार मोमबत्तियों) में मिला, कोई समस्या नहीं के साथ इसका क्या मतलब है: उच्च या निम्न स्तर के उल्लंघन के बाद आप व्यापार लेते हैं क्या यह उच्च या निम्न स्तर के समान है, या हमें नियमित और स्कैल्प ट्रेडों को ट्रिगर करने के लिए कम से कम एक पिप ऊपर या कम से कम पाइप की प्रतीक्षा करनी चाहिए, यदि दिन का उच्च 1.5250, जैसे ही आप इस कीमत को छूते हैं, जैसे ही आप प्रवेश करते हैं। यदि आप बस दिन के उच्च और कम समय में लंबित आदेश रखेंगे तो यह थोड़ा आसान होगा और वे स्वचालित रूप से ट्रिगर करेंगे, फिर एक तरफ ट्रिगर होने के बाद बस अन्य लंबित ऑर्डर रद्द करें। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मैं सोच सकता हूँ कि केवल एक चीज यह है कि काउंटर ट्रेंड और स्कैल्प फाइब्स संकेतक में उद्धरण मेर्जसंडे विद फ़्राइटक्वाट मापदंडों को सही पर सेट किया गया है और इसे बदला जा सकता है। अपने MT4 प्लेटफॉर्म पर ओपन मेटाएडिटर (उस पर विस्मयादिबोधक बिंदु के साथ पीले उपज चिन्ह) और नीचे की तस्वीरों में झूठे बदलावों को परिवर्तित करें, उन्हें संकलित करें, के रूप में सहेजें, और इसे ठीक करना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है, तो मुझे डर है कि आपको कॉडर से बात करनी होगी कि वह काम क्यों नहीं करती। Ive 4 दलालों (बिना और बिना रविवार मोमबत्तियों) में मिला, कोई समस्या नहीं के साथ यह अब काम करता है, बहुत बहुत धन्यवाद मुझे उम्मीद है कि कोई ईए में यह कोड देगा, यह वास्तव में वाजिब रणनीति है

No comments:

Post a Comment