Sunday 5 November 2017

एलएफएच सिम्युलेटर विदेशी मुद्रा फैक्टरी


मेटाट्रेडर 4 - विशेषज्ञों का ट्रेडिंग सिम्युलेटर 2 - मेटाट्रेडर के लिए विशेषज्ञ 4 प्रोग्राम ट्रेडिंग सिम्युलेटर का संशोधित संस्करण। उच्च गति प्रशिक्षण के लिए बनाया गया, रणनीति तैयार करना, संकेतक का परीक्षण आदि। उस पृष्ठ पर बुनियादी कार्यों का विस्तृत विवरण देखने के लिए, यहां मैं केवल नए अवसरों का वर्णन करेगा। इस कार्यक्रम में फ़ंक्शन ब्रेकपॉइंट को निर्धारित किया जाता है जो सेट टॉप या बॉटम वैल्यू की कीमत की उपलब्धि पर एक परीक्षक को रोकता है। यह फ़ंक्शन लाइब्रेरी डीएलएल का उपयोग करता है। इसलिए सलाहकार को यह करने की अनुमति देना आवश्यक है: ब्रेकपॉइंट का प्रयोग मूल्य के सटीक क्षण के उद्धरण के लिए किया जा सकता है, "इनपुट के बिंदुओं के विश्लेषण, किसी स्थिति का विश्लेषण, या एक आदेश खोलना जैसे कि यह बंद था या सीमा आदेश ब्रेक पॉइंट के मान लेबल लेयर ट्रेनिंग ऊपरी स्टॉप और ट्रेनिंग लोअर स्टॉप द्वारा निर्धारित किए गए हैं। संपत्ति के उद्धरण के बाद और निष्पादन के लिए भेजा गया एक लेबल ऊपर की तरफ से (कार्यक्रम के पुराने संस्करण के अन्य नियंत्रकों के अनुरूप)। आदेशों का संशोधन: व्यापार की प्रक्रिया, विशेष रूप से मैन्युअल रणनीति, अक्सर परिवर्तित स्थिति का लचीला विश्लेषण मानते हैं। इसलिए मूल्यों को बदलने का मौका हासिल करना ज़रूरी है- इसे नुकसान पहुंचाने के लिए और यह आवश्यक है कि: मूल्य को बदलने के लिए - हानि या लाभ इसी लेबल में परिवर्तित करें। ऊपर की ओर लेबल मॉड को स्थानांतरित करने के लिए संबंधित खोले आदेश का सलाह । मापदंडों के परिवर्तन पर विचार के लिए एक परीक्षक पर रोकें का उपयोग करें तो, अब कार्यक्रम ट्रेडिंग सिमुलेटर सादगी में लगभग सभी प्राथमिक व्यापारिक कार्रवाइयों को अनुकरण करने की अनुमति मिलती है बाजार (तत्काल) के मैन्युअल रूप से खोलने के आदेश स्थगित (रोकें, सीमा) आदेश (ब्रेक पॉइंट के माध्यम से) मैन्युअल रूप से खोलने के लिए। मैन्युअल रूप से ऑर्डर को संशोधित और बंद करना मुझे लगता है, ट्रेडिंग सिमुलेटर के साथ काम करने से आपको सामान्य गलतियों से बचने में मदद मिलेगी, और अपने पैसे और तंत्रिकाओं को बचाने में मदद मिलेगी। नया व्यापार सिम्युलेटर, गेन एक्सपेरियंस फास्टर वाणिज्यिक सदस्य, मई 2007 47 में शामिल हुए। एक नकली बाजार पर व्यापार। आप एक वास्तविक बाजार में जैसे आप ट्रेडों में प्रवेश कर सकते हैं और बाहर निकल सकते हैं, इसलिए यह आपको एक अधिक यथार्थवादी महसूस करता है। आप इसे तेज कर सकते हैं, और इसे धीमा कर सकते हैं मैं इस उपकरण का उपयोग कर लगभग 1 घंटे में एक महीने में व्यापार करने में सक्षम हूं। सिस्टम मेटा ट्रेडर 4 में चलाता है जब व्यापार सीखना होता है, तो अनुभव के लिए कोई विकल्प नहीं होता। एक व्यापारी, जिसने कई महीनों में एक लाइव मार्केट का कारोबार किया है, वह बाजार के लिए एक अनुभव होगा जो समझा जाना लगभग असंभव है। वे कुछ कीमतों में समान कीमत की कार्रवाई को पहचानने के द्वारा ही नुकसान देखेगे। यदि आपके पास यह अनुभव है, तो आपको पता चलेगा कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, अगर आप इसे अभी तक नहीं रखते हैं, तो आप अभ्यस्त होंगे। एक लाइव मार्केट, चार्ट्स या बैकटेस्टिंग के माध्यम से वापस देखने से बहुत अलग है जब आप बैकटेस्ट करते हैं, तो आप आने वाली सलाखों को देख सकते हैं, और इसमें कोई वास्तविक तनाव नहीं है। यह देखने के लिए आसान है कि संकेत क्या काम करते हैं, और जो नहीं थे। जब यह वास्तविक के लिए व्यापार की बात आती है, तो आप नहीं देख सकते कि आने वाले क्या हैं, और वह वास्तव में बहुत अलग गतिशील गतिशील है इस उपकरण का उपयोग करके, आप कुछ ही महीनों में कुछ ही घंटों में व्यापार कर सकते हैं और फिर परिणाम आसानी से प्रिंट कर सकते हैं, और देखें कि आपने कितनी अच्छी तरह से किया। आप गलतियों को भी बना सकते हैं और उन्हें सुरक्षित स्थिति में पहचान सकते हैं। इसे लाइव पैसा का उपयोग करने के रूप में वास्तविक नहीं माना गया, लेकिन इसकी बैकटेस्टिंग से 10 गुना अधिक यथार्थवादी। यदि आप इसे एक चुनौती के रूप में मानते हैं, तो यह वास्तव में एक बहुत यथार्थवादी दृष्टिकोण बनाता है कि आप संभावित रूप से किसी भी सिस्टम या विधि से क्या कर सकते हैं मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि इसका दूसरा सबसे अच्छा सीखने की सहायता है। नंबर 1 लाइव ट्रेडिंग है, लेकिन यह महँगा हो सकता है सिम्युलेटेड मार्केट पर कारोबार करके, आपको एक तेज़ टूल मिल रहा है जो आपको तेज़ी से अनुभव प्राप्त करने में मदद करता है। आप एक वास्तविक बाजार में जैसे आप ट्रेडों में प्रवेश कर सकते हैं और बाहर निकल सकते हैं, इसलिए यह आपको एक अधिक यथार्थवादी महसूस करता है। आप इसे तेज कर सकते हैं, और इसे धीमा कर सकते हैं मैं इस उपकरण का उपयोग कर लगभग 1 घंटे में एक महीने में व्यापार करने में सक्षम हूं। सिस्टम मेटा ट्रेडर 4 में चलाता है जब व्यापार सीखना होता है, तो अनुभव के लिए कोई विकल्प नहीं होता। एक व्यापारी, जिसने कई महीनों में एक लाइव मार्केट का कारोबार किया है, वह बाजार के लिए एक अनुभव होगा जो समझा जाना लगभग असंभव है। वे कुछ कीमतों में समान कीमत की कार्रवाई को पहचानने के द्वारा ही नुकसान देखेगे। यदि आपके पास यह अनुभव है, तो आपको पता चलेगा कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, अगर आप इसे अभी तक नहीं रखते हैं, तो आप अभ्यस्त होंगे। एक लाइव मार्केट, चार्ट्स या बैकटेस्टिंग के माध्यम से वापस देखने से बहुत अलग है जब आप बैकटेस्ट करते हैं, तो आप आने वाली सलाखों को देख सकते हैं, और इसमें कोई वास्तविक तनाव नहीं है। यह देखने के लिए आसान है कि संकेत क्या काम करते हैं, और जो नहीं थे। जब यह वास्तविक के लिए व्यापार की बात आती है, तो आप नहीं देख सकते कि आने वाले क्या हैं, और वह वास्तव में बहुत अलग गतिशील गतिशील है इस टूल का उपयोग करके, आप कुछ महीनों में केवल कुछ ही घंटों में व्यापार कर सकते हैं और फिर परिणामों को आसानी से प्रिंट कर सकते हैं, और देखें कि आपने कितनी अच्छी तरह से किया। आप गलतियों को भी बना सकते हैं और उन्हें सुरक्षित स्थिति में पहचान सकते हैं। इसे लाइव पैसा का उपयोग करने के रूप में वास्तविक नहीं माना गया, लेकिन इसकी बैकटेस्टिंग से 10 गुना अधिक यथार्थवादी। यदि आप इसे एक चुनौती के रूप में मानते हैं, तो यह वास्तव में एक बहुत यथार्थवादी दृष्टिकोण बनाता है कि आप संभावित रूप से किसी भी सिस्टम या विधि से क्या कर सकते हैं मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि इसका दूसरा सबसे अच्छा सीखने की सहायता है। नंबर 1 लाइव ट्रेडिंग है, लेकिन यह महंगा हो सकता है, मैं फॉरेस्टेस्टस्टर को देख रहा था, लेकिन इस पर भी बुरा लग रहा था। लेकिन आगे की जांच के अलावा कुछ भी बेहतर नहीं है..यहाँ कोई विकल्प नहीं है, हाँ, मुझे पता है, मैंने अभी देखा है कि जब मैं इसे पोस्ट करने आया था। मुझे नहीं मालूम था कि किसी ने पहले ही ऐसा किया था, और मैं इसे पोस्ट करने के लिए या नॉटकोट दुविधा के साथ सामना करना पड़ा। मैंने इसे वैसे भी पोस्ट करने का फैसला किया। अगर मैं इसके बारे में जानता था, तो मैंने भरे हुए या नहीं देखा है, मैंने यह बात लिखने के लिए मुझे कितने घंटों तक नहीं बिताया होगा। अब मेरे पास, यह किस तरह के लिए प्रतिबद्ध है मुझे लगता है कि यह दूसरे संस्करण के लिए चोट नहीं पहुंचा सकता विदेशी मुद्रा एक जानवर है जो आपको नाश्ते, दोपहर और रात के भोजन के लिए खुशी से खाएगा। हाँ, मुझे पता है, मैंने अभी देखा है कि जब मैं इसे पोस्ट करने आया था। मुझे नहीं मालूम था कि किसी ने पहले ही ऐसा किया था, और मैं इसे पोस्ट करने के लिए या नॉटकोट दुविधा के साथ सामना करना पड़ा। मैंने इसे वैसे भी पोस्ट करने का फैसला किया। अगर मैं इसके बारे में जानता था, तो मैंने भरे हुए या नहीं देखा है, मैंने यह बात लिखने के लिए मुझे कितने घंटों तक नहीं बिताया होगा। अब मेरे पास, यह किस तरह के लिए प्रतिबद्ध है मुझे लगता है कि यह दूसरे संस्करण के लिए चोट नहीं पहुंचा सकता मैं और हर दूसरे प्रोग्रामिंग चुनौतीपूर्ण व्यापारियों को बहुत ही आपके काम की सराहना करते हैं ठीक है, मुझे यकीन नहीं है कि क्या गलत कर रहा है..मैं कुछ भी नहीं प्राप्त कर रहा हूं, मैं एक टेम्पलेट को बचाया, जो मैंने विशेषज्ञ को लोड किया, पर दृश्य सेट किया, बाजार उठाया, दो तारीखों को चुना श्लोक मैंने अपने अंतिम परीक्षण के अंतिम चरण के लिए skp तारीख डाल दिया जब मैंने शुरुआत पर क्लिक किया, तो जाँच किए गए दृश्य अब और चेक नहीं किए गए हैं। इसे लोड करने के बाद (1 मिनट, 5 मिनट आदि) कुछ भी नहीं होता है। मैं देख रहा हूं कि एक चार्ट है जो वर्तमान में सभी तरह का दिखाता है। और मैं 2007 के अंत तक चाहता हूं कि मैं व्यापार करता हूं ताकि मैं अपना पैसा ठीक से ले जाऊं, मुझे यकीन नहीं है कि क्या गलत कर रहा है..मैं कुछ भी नहीं प्राप्त कर रहा हूं, मैं एक टेम्पलेट को बचाया, जिसे मैंने विशेषज्ञ को देखा, पर दृश्य सेट किया, बाजार उठाया, मैंने दो तारीखों को चुना, मैंने अपने अंतिम तिथि के लिए आखिरी समय की स्किप तिथि के लिए जो शॉल डाल दिया था, जब मैंने क्लिक किया था, तो जाँच किए गए दृश्य अब और चेक नहीं किए गए हैं। इसे लोड करने के बाद (1 मिनट, 5 मिनट आदि) कुछ भी नहीं होता है। मैं देख रहा हूं कि एक चार्ट है जो वर्तमान में सभी तरह का दिखाता है। और मैं 2007 के अंत तक चाहता हूँ ठीक है, आपकी स्क्रीन को देखने के बिना यह कठिन है, आईएल मेरी सबसे अच्छी कोशिश करता है छोड़ने की तारीख का उपयोग केवल तब होता है जब आप समय के आगे कूदना चाहते हैं। क्रिसमस आदि जैसी छुट्टियां छोड़ना अच्छा है। इसलिए आपको सामान्य उपयोग में छोड़ें जाने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप 2 तिथियां (amp से) का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि तिथि से पहले की तारीख तक है। मैंने इस गलती को वर्ष बदलने के लिए भूल कर पहले किया है सुनिश्चित करें कि अनुकूलन की जांच नहीं की गई है। अगर यह ठीक नहीं करता है तो मुझे पता है, और एक स्क्रीनशॉट और कुछ और जानकारी शामिल करने की कोशिश अतिरिक्त अतिरिक्त: मैं बस इस त्रुटि को दोहराया और ऐसा होता है जब अनुकूलन की जाँच की जाती है, सुनिश्चित करें कि यह बंद विदेशी मुद्रा एक जानवर है जो आपको नाश्ते, दोपहर और रात के भोजन के लिए खुशी से खाएगा। ठीक है यह आपकी स्क्रीन को देखे बिना कड़ी मेहनत है, आईआर मेरी पूरी कोशिश करता है छोड़ने की तारीख का उपयोग केवल तब होता है जब आप समय के आगे कूदना चाहते हैं। क्रिसमस आदि जैसी छुट्टियां छोड़ना अच्छा है। इसलिए आपको सामान्य उपयोग में छोड़ें जाने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप 2 तिथियां (amp से) का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि तिथि से पहले की तारीख तक है। मैंने इस गलती को वर्ष बदलने के लिए भूल कर पहले किया है सुनिश्चित करें कि अनुकूलन की जांच नहीं की गई है। अगर यह ठीक नहीं करता है तो मुझे बताएं, और एक स्क्रीनशॉट को शामिल करने का प्रयास करें और कुछ और जानकारी ऑप्टाज़ेशन चेक न करें .. इसे देखें यह पीडीएफ में है .. क्योंकि मुझे लगता है कि यह अच्छा काम करता है धन्यवाद quantem याद किया हो सकता है लेकिन एक और प्रश्न मुझे लगता है कि एकमात्र सीमा यह है कि मैं यह परीक्षण कर रहा हूं जबकि मैं अन्य समय-सीमा देख सकता हूं। तुम सिर्फ समय सीमा के साथ फंस गया चूंकि मेरी रणनीति में एक प्रवृत्ति के लिए साप्ताहिक चार्ट पर विचार करना शामिल है, मैं यह नहीं देख सकता कि परीक्षा में आई के दौरान साप्ताहिक क्या कर रहा है। फॉन्स्टस्टर ने उस समस्या को खत्म कर दिया मैं सोच रहा था कि उसके कार्यक्रम के लिए संभव है कि हां और नहीं। केवल एक समय में रणनीति परीक्षक में एक चार्ट को लोड करने की सीमाओं के कारण, आपको एक वैकल्पिक हल का उपयोग करना होगा। इसमें कुछ विकल्प हैं: 1. सामान्य चार्ट पर अन्य समय-सीमाएं खोलें। तो आप खिचड़ी भाषा देखते हैं कि ये आ रही हैं (इसे असली रखने के लिए), आप एफ 12 दबा सकते हैं, जो आपके सामान्य चार्ट पर एक बार में 1 बार प्रदर्शित करता है। अब आपको सावधान रहना होगा कि दिशाओं को दूर करने वाले सलाखों को बेनकाब न करें। यह कार्य करेगा यदि आप मानक चार्ट पर उच्च समय सीमा लोड करते हैं सिम्युलेटर चार्ट को दिखाने के लिए, और अन्य चार्ट, शीर्ष दाहिने हाथ कोने में, बहाल करने पर क्लिक करें मैं जो व्यापार कर रहा हूं वह केवल कीमत की कार्रवाई पर है, इसलिए मैं प्रविष्टि के लिए 1 दिन 4 घंटे और 1 घंटे को देखता हूं। मैं सिम्युलेटर में 1 घंटे लोड करता हूं और मानक चार्ट में अन्य 2 को लोड करता हूं जो मैं आगे F12 कुंजी का उपयोग करते हुए कदम रखता हूं मैं एक और चीज रखता हूं जो फॉरेक्स फैक्ट्री को भी खुली रखती है और उस समय और तारीख में आने वाली खबरों का पालन करती है। विदेशी मुद्रा फैक्टरी इस के लिए अजीब है क्योंकि यह एक वर्ष या इससे अधिक समय तक चला जाता है शीर्ष बाएं कोने में कैलेंडर पर दिनांक परिवर्तित करें: समय की अनुमति, मैं सिम्युलेटर में समाचारों को जोड़ना चाहता हूं, इसलिए यह चार्ट पर पॉप अप होता है जब खबर आ रही होगी (अतीत में)। लेकिन एफएफ खुला रखने के साथ ही इसके लगभग बेहतर है। इसके अलावा फ़ाइल वास्तव में बड़ी होगी, इसलिए मैं इस सुविधा के बारे में निश्चित नहीं हूं। 2. अन्य विकल्पों (जो मैंने कोशिश नहीं की हैं) एमटी 4 के अधिक संस्करणों को स्थापित करना है, जो आप कर सकते हैं यदि आप गंतव्य फ़ोल्डर नामों को बदलते हैं, तो intallation प्रक्रिया को बदलते हैं यदि आप गति के साथ समय का अधिकार प्राप्त कर सकते हैं तो देखें। लोल यह हालांकि पागल हो सकता है। मुझे पता है अगर कोई यह कोशिश करता है। विदेशी मुद्रा एक जानवर है जो आपको नाश्ते, दोपहर और रात के भोजन के लिए खुशी से खाएगा।

No comments:

Post a Comment