Monday 27 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पूंजीगत लाभ कर ब्रिटेन


विदेशी मुद्रा व्यापार और कर विदेशी मुद्रा व्यापार से मुनाफा देखकर आप और आपके पोर्टफोलियो दोनों के लिए एक रोमांचक भावना है। लेकिन फिर, यह आपको मारता है। टैक्स के बारे में क्या फॉरेक्स टैक्स कोड पहले ही भ्रमित हो सकता है इसका कारण यह है कि कुछ विदेशी मुद्रा लेनदेन धारा 1256 अनुबंध के तहत वर्गीकृत किए जाते हैं जबकि अन्य को धारा 988 के तहत कुछ मुद्रा लेनदेन के उपचार के तहत किया जाता है। धारा 1256 एक 6040 कर उपचार प्रदान करता है जो उसके समकक्ष की तुलना में कम है। डिफ़ॉल्ट रूप से, सभी विदेशी मुद्रा अनुबंध सामान्य लाभ या हानि उपचार के अधीन होते हैं। व्यापारियों को धारा 988 और पूंजीगत लाभ या हानि के इलाज में शामिल होने की जरूरत है, जो कि धारा 1256 के तहत है। आपके करों से बाहर निकलने की कोशिश करने में कोई फायदा नहीं है। संयुक्त राज्य अमेरिका में हर व्यापारी को अपने विदेशी मुद्रा पूंजी अनाज के लिए भुगतान करना आवश्यक है। धारा 1256 धारा 1256 के बारे में अधिक जानकारी आईआरएस द्वारा किसी भी विनियमित वायदा अनुबंध, विदेशी मुद्रा अनुबंध या गैर-इक्विटी विकल्प, ऋण विकल्प, कमोडिटी वायदा विकल्प और व्यापक आधार पर स्टॉक इंडेक्स ऑप्शन के रूप में परिभाषित की गई है। यह खंड आपको आईआरएस से फॉर्म 6781 का उपयोग कर पूंजीगत लाभ की रिपोर्ट करने की अनुमति देता है (धारा 1256 संविदाओं और स्ट्रैडल्स से लाभ और नुकसान) ध्यान दें कि आपको 6040 विभाजन में अनुसूची डी पर पूंजीगत लाभ अलग करना होगा। इसे इस तरह विभाजित किया जाता है: कुल पूंजीगत लाभ में से 60 पर कर लगाया जाता है, जो कि कम पूंजीगत लाभ के 40 प्रतिशत के बराबर है, जो 35 के बराबर है। यह साधारण पूंजी लाभ कर है। धारा 988 के बारे में अधिक जानकारी इस धारा 988 में। विदेशी मुद्रा से लाभ और नुकसान ब्याज राजस्व या व्यय के रूप में माना जाता है। इस वजह से, कैपिटल गेन पर भी टैक्स लगाया जाता है। 6040 विभाजन का उपयोग नहीं किया जाता है और यदि वे इस सेक्शन में आते हैं तो व्यापारियों को अधिक भुगतान की उम्मीद कर सकते हैं। धारा 988 भी जटिल है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापारियों को हर रोज़ के आधार पर मुद्रा मूल्य में बदलाव के साथ सौदा करना पड़ता है। हालांकि, आईआरएस ने कुछ प्रावधान भी किए जो कि दैनिक दर के परिवर्तन को व्यापारियों की संपत्ति या व्यापार का एक भाग माना जा सके। नतीजतन, आप धारा 988 से ऑप्ट-आउट कर सकते हैं और फिर धारा 1256 का उपयोग कर अपने पूंजीगत लाभ कर सकते हैं। धारा 988 से बाहर कैसे निकलते हैं आईआरएस को वास्तव में बाहर जाने के लिए किसी भी फाइल को दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन एक आंतरिक रिकॉर्ड रखना महत्वपूर्ण है जो दर्शाता है कि आपने धारा 988 से ऑप्ट आउट करने का निर्णय लिया है। कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने इस अनुभाग से ऑप्ट आउट करने से पहले लगभग एक साल तक इंतजार किया है। क्यों वे सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार से वे कितना लाभ कर सकते हैं देख रहे हैं। फॉर्म 8886 और ट्रेडिंग हानियों यदि आप बड़े नुकसान का सामना करते हैं तो आप फॉर्म 8886 (फॉर्म के लिए नीचे देखें) को सक्षम कर सकते हैं। यदि आपके लेन-देन में किसी एकल कर वर्ष में कम से कम 2 मिलियन का घाटा हुआ (कुछ विदेशी मुद्रा लेनदेन से 50,000 रु।) या कर वर्ष के किसी भी संयोजन में 4 मिलियन हो तो आप 8886 फाइल फॉर्म को सक्षम कर सकते हैं। कर भरने वाले विदेशी करों के लिए भुगतान करना खुद को मुश्किल नहीं है एक अमेरिकी आधारित विदेशी मुद्रा व्यापारी को प्रत्येक वर्ष के अंत में अपने ब्रोकर से 1099 फॉर्म प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। अगर दलाल किसी दूसरे देश में स्थित है, तो विदेशी मुद्रा व्यापारी को उसके खातों से फ़ॉर्म और किसी भी संबंधित दस्तावेज प्राप्त करना चाहिए। पेशेवर कर सलाह प्राप्त करने की सलाह दी जाती है जैसा कि आप देख सकते हैं, इस बिंदु पर विदेशी मुद्रा मुनाफे के लिए भुगतान करने में कुछ भी मुश्किल नहीं है। हालांकि, जैसा कि यह व्यापार अधिक लोकप्रिय हो जाता है, आईआरएस व्यापार को विनियमित करने वाले अधिक उपायों के साथ आने के लिए बाध्य है। लेकिन अगर आपको एक सलाह का एक टुकड़ा लेना चाहिए, तो इसे हमेशा से अपने करों का भुगतान करना चाहिए। व्यापारी कर फ़ोरम, और वेबसाइट्स ग्रीन कंपनी: मुद्रा व्यापार करों के विवरण व्यापारी लेखा। उन्होंने व्यापार और करों के बारे में कई शैक्षिक संसाधनों को लिखा है Google Answers प्रश्न कुछ साल का है, अभी भी बहुत सारी जानकारी इंट्युट सामुदायिक फ़ोरम हो सकती है। प्रश्न पोस्ट करें और Intuit Online Forex Trading के लोगों से उत्तर प्राप्त करें इनमें से किसी भी मंच या वेबसाइट को बढ़ावा नहीं देता है। वे विशुद्ध रूप से शैक्षिक प्रयोजनों के लिए दिखाए गए हैं दूसरे शब्दों में, कृपया इन साइटों को अनुसंधान करें और सामान्य ज्ञान का उपयोग करें यदि वे आपसे पैसे मांगते हैं अस्वीकरण - उपलब्ध कराई गई जानकारी शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है हम कर पेशेवर नहीं हैं और हमारा सुझाव है कि आप एक से संपर्क करें विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन-से देशों कर-मुक्त हैं मार्च 2018 स्थिति: सदस्य 113 पद मैं सोच रहा हूं कि किसी को भी पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देशों कर मुक्त हैं अब मैं इंग्लैंड में रह रहा हूं, जहां मैं भुगतान करता हूं मेरी कमाई पर कोई कर नहीं। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। मैं बस सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। ब्रिटेन में विदेशी मुद्रा लाभ पर कर देय है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि आप कल्पना कर रहे हैं कि मैं सिर्फ कल्पना कर रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। दुबई कर मुक्त है यदि आप पूर्णकालिक व्यापार हैं तो अधिक जटिल हो सकता है तो केवल पूंजीगत लाभ कर देखिए। उदाहरण के लिए, कनाडा में एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मुझे पूंजीगत लाभ दर पर नहीं लगाया जाता है बल्कि सामान्य आय दर पर (जो कि मेरे मामले में और दोहरा हो सकता है)। कर अधिकारियों पूर्णकालिक व्यापारियों को देख सकते हैं क्योंकि यह आपकी नौकरी है, जबकि पूंजीगत लाभ कर उन लोगों के लिए उपयोग किया जाता है जो निवेश करते हैं लेकिन जीवित रहने के लिए नहीं। मेरे मामले में मुझे इसे अधिक कर कुशल बनाने के लिए एक निगम बनाना पड़ा। मैं किसी भी प्रकार के कर सलाहकार होने का दावा नहीं करता हूं और मैं केवल यही हूं Ive स्विट्जरलैंड में एक कंपनी के तहत व्यापार शुरू करने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि मेरे पास पहले से ही एक स्विस बैंक खाता है जो मुझे कम कर देने की उम्मीद करनी चाहिए I मुझे नहीं पता है कि हमें पहली जगह पर टैक्स का भुगतान क्यों करना है, कोई भी सरकार ऐसा नहीं करती है, जो कि वैसे ही इसके कचरे के पैसे के साथ होनी चाहिए। साइप्रस। कम कर, अंग्रेजी दूसरी आधिकारिक भाषा है जो आधिकारिक संस्थानों के साथ संवाद करना आसान बनाता है और दैनिक जीवन में सभी लोग आपको समझेंगे, यूरोप में इसका सबसे सनी स्थान, 2 हवाईअड्डा तो आप यूरोप में सभी जगहों पर बहुत आसानी से मिलता है। विषय के साथ करने के लिए बस अप्रत्यक्ष है साइप्रस-maillow-की-डब्ल्यू। एक अल्पारी के संस्थापकों में से एक के साथ ओल्लर-बिजनेस साक्षात्कार, उन्होंने लिम्स्सोल, साइप्रस ... में एक अलपारी टॉवर खोला।

No comments:

Post a Comment